Comedian Kapil Sharma Attacks PM Modi After Bribe Demanded By BMC Officials

0
296
Share on Facebook
Tweet on Twitter
सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले कपिल इस वक़्त परेशान हैं. पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई है. हां भई, वही कपिल शर्मा जो टीवी पर आते हैं और सिद्धू के ठहाके उनकी बातों पर गूंजते रहते हैं. फ़िल्मी स्टार भी अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए आते हैं.
तो हुआ ये है कि कॉमेडी के किंग से BMC के अफसरों ने रिश्वत मांग ली. कुछ कागजी काम था कपिल का. और अफसरों ने 5 लाख रुपये की डिमांड कर दी. कपिल शर्मा ने भी BMC के सिस्टम पर सवाल उठाया और एक तंज कस दिया मोदी सरकार पर. ट्विटर पर मोदी जी से पूछ डाला, कब आएंगे अच्छे दिन. इस पर देवेंद्र फणनवीस ने ट्वीट करके कहा है, कपिल भाई पूरी जानकारी दो, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.’
I am paying 15 cr income tax from last 5 year n still i have to pay 5 lacs bribe to BMC office for making my office @narendramodi

— KAPIL (@KapilSharmaK9) September 9, 2016

कहा जा रहा है कि कपिल मुंबई में ऑफिस बनाना चाहते हैं, जिसकी कागजी कार्रवाई के लिए BMC के अफसरों ने रिश्वत की मांग की है.
Yeh hain aapke achhe din ? @narendramodi

— KAPIL (@KapilSharmaK9) September 9, 2016

कपिल शर्मा ने दुखी होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’ कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 5 लाख रुपये की घूस का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘पिछले 5 सालों में मैं 15 करोड़ का इनकम टैक्स दे रहा हूं. लेकिन मुंबई ऑफिस से जुड़े काम के लिए 5 लाख की रिश्वत देना पड़ रही है’. हालांकि, उन्होंने डिटेल से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन ये रिश्वत मांग रहा है. वैसे कपिल ने सवाल बहुत सही जगह पूछा है. क्योंकि ये सरकार डिजिटल सरकार है. ट्वीट करो, तो जवाब मिल जाता है. सुषमा स्वराज. स्मृति ईरानी और सुरेश प्रभु के ट्वीट तो याद ही होंगे. पीएम मोदी का ट्विटर हैंडल भी ऐसे ही एक्टिव रहता है. हम उम्मीद करते हैं कपिल की प्रॉब्लम भी दूर हो जाएगी.
Kapilbhai pls provide all info.
Have directed MC,BMC to take strictest action.
We will not spare the culprit.@KapilSharmaK9 @narendramodi

— Devendra Fadnavis (@Dev_Fadnavis) September 9, 2016

बीएमसी के विजिलेंस अफसर अशोक पवार ने भी कपिल शर्मा से कहा है कि वो घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं. एक्शन लिया जाएगा.

News Source – Thelallantop.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here